TUBELIGHT: ट्रेलर में नहीं है कुछ खास लेकिन सलमान के फैंस हो जाएंगे क्रेजी

0
106

सलमान खान इस साल ईद के मौके पर ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर सलमान के फैंस को तो बहुत पसंद आएगा लेकिन क्रटिक्ल एंगल की बात करें तो ट्रेलर ज्यादा इम्प्रेस नहीं करती है.

क्या है कहानी:

फिल्म सलमान यानी लक्ष्मण सिंह बिश्त और उनके भाई सोहेल खान यानी भरत के ईर्द-गिर्द घूमती है. लक्ष्मण मंद बुद्धि हैं, जिन्हें लोग ट्यूबलाइट बुलाते हैं. लक्ष्मण को सबसे अच्छी तरह उनके भाई ही समझते हैं. दोनों भाइयों में बहुत प्यार है.

खत्म हुआ इंतजार, सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज

अचानक भारतीय सीमा पर तनाव की स्थिति पैदा हो जाती है और भरत युद्ध के लिए चले जाते हैं. इस दौरान सोहेल दुश्मन के हाथों लग जाते हैं और वापस नहीं आ पाते हैं. लक्ष्मण ठानते हैं कि वो अपने भाई को जरूर वापस लाएंगे. ट्रेलर इमोशन्स, फन और वॉर सीन्स से भरा हुआ है.

ट्रेलर में ओम पुरी भी नजर आ रहे हैं, जो लक्ष्मण को यह कहते दिख रहे हैं कि अगर यकीन हो तो चट्टान को भी हिलाया जा सकता है. इंडो-चीन वॉर पर बनी इस फिल्म में चीनी हीरोइन हैं, जो एक सीन में नजर आती हैं, साथ ही में नजर आ रहा है वो बच्चा जिसकी तस्वीर सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. ट्रेलर में लक्ष्मण उन लोगों को मारते भी दिख रहे हैं, जो यह कहते हैं कि उनका भाई अब कभी वापस नहीं आएगा. लक्ष्मण के मुताबिक उनके भाई को लाने का एक ही तरीका है और वो है जंग को रोकना.

बज गया सलमान का ‘रेडियो’, फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का पहला गाना हुआ रिलीज

कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है और ट्रेलर देखने के बाद तो लोग फिल्म के लिए और बेसब्र हो रहे होंगे. सलमान की फैन फॉलोइंग देखते हुए यह कहना गलत ना होगा कि कबीर-सलमान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ से भी ज्यादा बड़ी हिट साबित होगी.

आगे पढ़े